गर्लफ्रेंड बनानी हैं तो याद रखे यह टिप्स.

girlfriend banani hain to follow kare yeh tips.

यदि कोई लड़की आपको बेहद पसंद आ गई है तो आप जरूर उस सपनों की रानी को अपनी लाइफ में लाना चाहेंगे। याद रखें इन 5 बातों को… Girlfriend banane ke  tips. 

1.आई कॉंन्टेक्ट-एक अच्छा आई कॉन्टेक्ट आपकी नजर से आपकी बात बयां कर देता है। जब भी आप अपनी सपनों की रानी को देखें, तो ठहरकर ही ना रह जाएं। कुछ वक्त इधर-उधर नजरें घुमाएं और फिर सीधा वार उसकी आंखों में देखकर करें।

2. व्यवहार– यदि आप रूखे व्यवहार के साथ किसी लड़की से पेश आएंगे तो वह आपसे दूरी बनाना शुरु कर देगी। हंसमुख और हाजिरजवाबी के साथ आप उसे इंप्रेस कर सकते हैं। ध्यान रहे जरूरत से ज्यादा हंसमुख भी ना बनें।

3. आत्मविश्वास ना खोएं– कई बार देखने में आता है कि लड़के कुछ दिन तो लड़की को फॉलो करते हैं फिर थक कर रास्ता बदल लेते हैं। जब तक कोई ठोस वजह ना हो, आप अपनी सपनों की रानी को मनाने में जुटे रहें।

4. दूसरों से जुड़ें-कभी-कभी हम अपने बारे में, अपने आस-पास की बातों में दूसरों को इतना उलझा देते हैं कि दूसरे हममें रुचि लेना कम कर देते हैं। याद रखें कोई दूसरा आपसे तभी जुड़ेगा, जब आप उससे जुड़ेंगे।

5.उसे भी वक्त दें– ऐसा ना करें कि हर एक बात आप उससे ही पक्ष लें और अपने बारे में बताने का एक भी मौका न दें। इससे आपको ही नुकसान होगा। सामने वाले को थोड़ा मजबूर करें कि वो आपके बारे में जानने को बेताब हो उठे।




Loading...

इन्हें भी जरूर पढ़े...

क्‍या आप जानते हैं प्‍लास्‍टिक सर्जरी का जन्‍मदाता है भा...
जानिए बैंकॉक के बारे में रोचक बातें.
जानिए पैर क्यों सो जाते हैं?
जानिए छींक के बारे में रोचक तथ्य.
गाँधी जी के 3 बन्दर कहाँ से आये हैं? जानिए यह मज़ेदार रोचक जानकारी.
वेसिलीन (पेट्रोलियम जेली) के 20 फायदे और उपयोग जानिए.
सर्वप्रथम गणेश भगवान की पूजा क्यों की जाती हैं? जानिए इससे जुड़ी रोचक कथा।
इन सपनो से मिलता हैं विवाह और शादी होने के संकेत।
टूथपेस्ट के उपयोगी घरेलु नुस्खे और उपाय।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *