छोटे भाई के मज़ाक से प्रेग्नेंट हो गयी भाभी….

छोटे भाई के मज़ाक से प्रेग्नेंट हो गयी भाभी

कभी आपने सोचा है कि कि छोटे भाई के एक मजाक से बड़े भाई की पत्नी प्रेगनेंट हो सकती है और वह भी तब जब दोनों पति- पत्नी इतनी जल्दी माता-पिता नहीं बनना चाहते। ऐसा ही वाकया टोरंटो में रहने वाले एक कपल के साथ हुआ।

इस बात की जानकारी सोशल नेटवर्किंग साइट से मिली। मजाक करने वाले छोटे भाई ने पोस्‍ट करते हुए बताया कि कैसे उसके बड़े भाई से दूर रह रही उसकी पत्‍नी प्रेगनेंट हो गई।

युवक ने जो घटना लिखी है वो उसी की जुबानी —-मैं और मेरा बड़ा भाई टोरंटो में साथ रहते हैं और मेरी भाभी न्‍यूयॉर्क में रहती है जहां वो एक कॉलेज में जाती है। इस वजह से मेरे भाई और भाभी को मिलने का समय नहीं मिल पाता है। नवंबर में मेरे भाई का जन्मदिन था और उन दोनों ने उस दिन मिलने का प्लान बनाया।

जन्मदिन से एक दिन पहले मेरे भाई ने मुझसे कहा कि मैं अपने दोस्तों के यहां चला जाऊं। उसका कारण उसने बताया कि वह अपनी पत्नी के साथ उसका बर्थडे ‘सेलिब्रेट’ करना चाहता है। उसने अपना पूरा प्‍लान बताया। उसी समय मेरा मन मेरे भाई और भाभी से मजाक करने का हुआ।

मैं उस दिन सुबह सुबह उठा और बाजार गया। वहां से मैंने भाई के लिए एक छोटा बर्थडे गिफ्ट खरीदा। हमारे किचन में एक बोर्ड है जिस पर हम एक दूसरे के लिए मैसेज छोड़कर जाते हैं। मैंने उस बोर्ड पर एक कंडोम के साथ मैसेज छोड़ा कि जन्‍मदिन की शुभकामनाएं भाई, मजे करो। मजाक करने के लिए मैंने कंडोम में छेद कर दिया था। मुझे लगा कि मेरा भाई समझदार है और वो मेरा मजाक सझकर इसे फेंक देगा। लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

कुछ समय बाद क्रिसमस पर उसने घरवालों को बताया कि वो उसकी पत्‍नी के साथ शिफ्ट हो रहा है क्‍योंकि वो प्रेगनेंट है। यह सुनते ही मैंने उसे बधाई दी और पूछा कि वो इतनी जल्‍द पिता नही बनना चाहता था तो फिर यह कैसे हुआ। तब मेरे भाई ने मुझे बताया कि उसके बर्थडे के दिन जो कंडोम यूज किया वो फट गया था। मैं खूब हंसा और अपने भाई को सच्चाई बताई। सच को जानकर मेरा भाई भी मेरे साथ हंसने लगा।








इन्हें भी जरूर पढ़े...