यहां पेड़ पर खिलते हैं न्यूड महिलाओं वाले फूल

Ped par khilte hain Nude ladies ke phool

आप ने कई तरह के फल फूल देने वाले पेड़ देखे होंगे। फूल अपनी खुशबू सुगंध और खूबसूरती के लिए मशहूर होते हैं। पर आज हम आप को एक ऐसे पेड़ के बार में बताने जा रहे हैं जिसके बारे में आप ने ना कभी सुना होगा ना ही देखा होगा। इस पेड़ के फूल अनोखे होते हैं। इन्‍हें देख कर आप तो क्‍या कोई भी हैरत में पड़ जाएगा। यह फूल हिमायल पर नारीलता या लियाथाम्‍बरा नाम के पेड़ पर खिलते हैं। इन फूलों की सबसे खास बात हैं इनका आकार। ये फूल न्‍यूड महिला की तरह दिखते हैं।

20 साल के अंतराल में खिलता है फूल
इस फूल के बारे में प्रचलित है कि यह फूल विशेष रूप से हिमालय के क्षेत्र में ही उगता है। हर 20 साल के अंतराल पर इस पेड़ पर ये न्‍यूड महिला की तरह दिखने वाले फूल नजर आते हैं। लोग इस न्‍यूड महिला की तरह दिखने वाले फूल के बारे में अलग-अलग कयास लगाते हैं। कुछ का मानना है कि ये फूल श्रीलंका में भी पाये जाते हैं। अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं की जा सकी है।

फूल में दिखती है नग्‍न महिला
न्‍यूड महिला की तरह दिखने वाला यह फूल किस देश में देखा गया है अभी तक कोई इस बात की पुष्टि नहीं कर सका है। कुछ लोगों का कहना है कि इस फूल को कंप्यूटर सॉफ्टवेयर की सहायता से बनाया गया है। कुछ इसे सच मान रहे हैं। इस फूल ध्‍यान से देखने के बाद ऐसा ही लगता है कि जिसे कोई नग्न महिला खड़ी है। सोशल मीडिया इस फूल की तस्‍वीरें काफी वायरल हो रही हैं।

keywords:- Rochak Jankari in Hindi. Ajab-Gajab jankari. Nude ladies flower tree.








इन्हें भी जरूर पढ़े...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *