तुरंत नौकरी पाने मे मदद करते हैं यह कारगर ज्योतिष उपाय।

तुरंत नौकरी पाने मे मदद करते हैं यह कारगर ज्योतिष उपाय।

आज ज्यादातर लोग एक बढ़िया और अच्छी आमदनी वाली नौकरी की तलाश में लगे हुए हैं। अच्छी जिन्दगी बिताने के लिए अच्छी जॉब होनी जरूरी हैं। लेकिन अच्छी जॉब कैसे प्राप्त की जाए, इसके बारे में सवाल मन में उठाना लाजमी हैं।

तो इसका उत्तर हैं की अपनी मेहनत और अपनी Good Professional Skills की वजह से बढ़िया जॉब पायी जा सकती हैं। वैसे नौकरी पाने के लिए ज्योतिष में कई उपाय बताये गये हैं, जिन्हें अजमाने से नौकरी पाने की सम्भावना काफी ज्यादा बढ़ जाती हैं। यह ज्योतिष उपाय आपको नौकरी पाने में मदद करते हैं। इनसे नौकरी जल्दी मिल सकती हैं। Best Jyotish Upay for get Job in Hindi. 

नौकरी प्राप्त करने के लिए जरूर अजमाए यह 5 आसान उपाय :-

1. एक निम्बू ले और उसमें 4 लौंग चुभो दे। फिर “ऊँ श्री हनुमते नम:” का जाप 108 बार करे। उस निम्बू को अपने बैग में रख ले, जिसे आप अपने साथ लेकर जा रहे हैं। ऐसा करने से बिगड़ा हुआ काम बनने लगता हैं।

2. महीने के पहले सोमवार को सफ़ेद कपड़े में चावल बांध कर माता काली के चरणों में रखे। इससे नौकरी के मार्ग में आने वाली बाधाएं अपने आप दूर होने लगती हैं।

3. सुबह के समय 7 तरह के अनाज के दानो को मिला कर पंछियों को खिलाये और गणेश जी के मंदिर में उनका दर्शन करे। इससे नौकरी जल्दी लग सकती हैं।

4. भगवान श्री कृष्ण के मूल मंत्र ‘कृं कृष्णाय नम:’ का जाप करे। ऐसा माना जाता हैं की प्रात काल स्नान करने के बाद इस मंत्र का जाप 108 बार करने से सभी सुखों की प्राप्ति होती हैं। ऐसा करने से आपकी सभी मनोकामनाएं पुरी होने लगती है, जिससे नौकरी भी मिल सकती हैं।

5. गणेश चतुर्थी के दिन गणेश जी की ऐसी फोटो घर में लगाए, जिसमे गणेश जी की सूंड दाई ओर मुड़ी हुई हो। उसके बाद गणेश जी की पूजा करे।






इन्हें भी जरूर पढ़े...