काला जादू कैसे होता हैं?

काला जादू (Black Magic) कैसे होता हैं?

देश हो या विदेश काले जादू के बारे में हर किसी ने सुना होगा। ये एक ऐसी रहस्‍यमयी दुनिया है जिसका सच आजतक कोई नहीं पता लगा पाया है। कई लोग तो काले जादू के नाम पर बड़े-बड़े गैरकानूनी काम किया करते हैं। ऐसे में आज हम आपको भारत की कई ऐसी जगहों के बारे में बताएंगे जहां पर काले जादू का कारोबार जोरों-शोरो से चल रहा है।

काला जादू के बारे में जानकारी. Information about Black Magic in Hindi.

Kushabhadra River, ओडिशा

भारत की ये काफी पिछड़ी जगह है जहां पर तांत्रिकों ने काले जादू का अच्‍छा खासा कारोबार फैला रखा है। यहां पर रहने वालों को किसी भी तरह की मुसीबत आती है तो बस यही बताया जाता है कि उसके ऊपर बुरी आत्‍मा का साया आ गया है। यहां पर तमाम तांत्रिक दावा करते है कि उन्‍होंने कई लोगों के शरीर में घुसकर इन बूरी आत्‍माओं का खात्‍मा किया है। अब इसके पीछे क्‍या सच्‍चाई ये तो कहना मुश्‍िकल है। लेकिन जब हाल ही में पुलिस ने इन तांत्रिको की जगह पर छापे मारे तो उनको दर्जनों में नर मुंड़े औ हड्डियां मिली।

Peringottukara, केरल

यहां पर काले जादू का व्‍यापार अपने चरम पर है। यहां पर भगवान को भी नहीं छोड़ा गया है। यहां पर तांत्रिक का कहना होता है कि वो भगवान विष्‍णु के अवतार में आकर बुरी आत्‍माओं का नाश करते है और तमाम तरह के काले जादू को खत्‍म करते हैं। गौरतलब है कि यहां पर अनेक प्रकार की तांत्रिक विद्या की जाती है।

Sultanshahi, हैदराबाद

आप यकीन करें या ना करें लेकिन यहां पर काले जादू के नाम पर सेक्‍स मंडी सजती है। इसके अलावा भी यहां काले जादू के काम पर कई तरह के गैरकानूनी केाम किए जाते है लेकि फिर भी कानून यहां पर कोई सख्‍त कदम नहीं उठा पाई है।

Moghulpura, Chatrinaka, and Shahlibanda, ओल्ड हैदराबाद

हैदराबाद के इस इलाके में काला जादू और अंधविश्वास के नाम पर अनेक गैरकानूनी काम होते हैं। यहां पर जालसाज, लोगों के डर का उपयोग अपने धंधे को चमकाने में करते हैं। अपने अन्दर दिव्य शक्तियां होने का दावा करके ये ढोंगी बाबा अपना गोरखधंधा चलाते हैं। अकसर लोग अपने वैवाहिक जीवन से जुड़ी और बीमारियों से जुड़ी समस्याओं को लेकर यहां जाते हैं।

Nimtala Ghat, कोलकाता

इस जगह को काले जादू का गढ़ कहा जाता है। बताया जाता है कि यहां पर आधी रात में अघोरी जलती हुई चिता के पास जाते है और उसको बुझाकर बचे हुए मांस को खाते है। इसके बाद वो काली मां की पूजा करते हैं और अपने अंदर दिव्‍य शक्‍तियों को जगाते है। इसके लिए वो पूरी रात तपस्‍या करते हैं।




Loading...

इन्हें भी जरूर पढ़े...

ऐसा होटल जहाँ एक बंदर हैं वेटर
पियक्कड़ होने के लक्षण यह हैं.
क्या होता है मौत के बाद, जानें वो राज़ जो खुद यमराज ने बताए हैं
यहां मिलेगा फ्री में सोना
यह ऐसा गाँव हैं जहा पर हर व्यक्ति की हैं 2 पत्नियां, जानिए ऐसा क्यों हैं?
भूकंप आने से पहले यह जानवर देते हैं संकेत.
मौलवी की दाढी बनी मुसीबत, पत्नी ने कहा शेव नहीं कराई तो...
जानिए जानवरों से जुड़े शुभ-अशुभ, शकुन अपशकुन के बारे में.
जानिए विभिन्न प्रकार के पेड़ों की छाल से होने वाले बेहतरीन फायदे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *