मनचाही लड़की का प्यार पाने के ज्योतिष उपाय और टोटके।

मनचाही लड़की को वश में करने और उसका प्यार पाने के तरीके, उपाय और टोटके

प्यार किसी से कब हो जाये यह कोई नहीं जानता हैं। लेकिन कई बार प्यार एकतरफा ही रह जाता हैं। ऐसे में कई लड़के गलत कदम उठा लेते हैं। परन्तु अगर आप किसी लड़की से प्यार करते हैं और आप यह चाहते है की वह भी आपसे प्यार करे तो इसके लिए कुछ ज्योतिष उपाय और टोटके भी हैं।

जी हां मनचाहा प्यार पाने के लिए इन ज्योतिष उपाय और टोटकों को अपनाया जा सकता हैं। इन उपाय को अजमाने से आप अपनी पसंदीदा लड़की को अपने वश में कर सकते हैं। इससे आपकी मोहब्बत मुकम्मल हो जाती हैं और आप जिसको चाहते हैं वह भी आपसे उतना ही ज्यादा प्रेम करने लगती हैं। यह ऐसे उपाय हैं, जिन्हें लड़के अजमा सकते हैं और अपनी प्रेमिका को आसानी के साथ अपना बना सकते हैं। इससे उन्हें लव मैरिज करने में भी सफलता मिलती हैं।

मनचाहा प्यार पाने के लिए जादुई टोटके और उपाय :-

■ पान के पत्ते को खिलाना

अगर किसी लड़की से आप प्रेम करते हैं तो एक पान का पत्ता ले, “जय जय सर्वव्यान्नम: स्वाहा:” मंत्र का जाप 1100 बार करके उसे पान का पत्ता खिला दे। हालांकि की किसी लड़की को पान का पत्ता खिला पाना काफी मुश्किल भरा काम हैं, लेकीन आपने यह कर लिया तो समझिये वह लड़की आपके प्यार में पूरी तरह से पागल हो जाएगी।

जरूर पढ़े :- पान के पत्ते के फायदे और घरेलु नुस्खे।

■ बांसुरी मंदिर में चढ़ाये

अगर आप अपनी मनचाही लड़की से प्रेम विवाह करना चाहते हैं और वह लड़की आपको पसंद भी नहीं करती है तो उसका नाम लेकर गुरूवार के दिन कृष्ण मंदिर में एक बांसुरी और पान को चढ़ाए। कुछ ही दिनों के अंदर उस लड़की के दिल में आपके लिए प्यार पनपने लगेगा। बाँसुरी चढ़ाते समय इस मंत्र का जाप जरूर करे “ऊं क्लीं कृष्णाय गोपीजन वल्लभाय स्वाहा:॥“

■ शुक्रवार के दिन ही करे प्रपोज

प्रेम को बढ़ाने लिए शुक्रवार का दिन विशेष रूप से लाभकारी होता हैं। इसलिए आप जिस लड़की से प्यार करते है, उससे शुक्रवार के दिन जरूर मिले। साथ ही अगर आप किसी को प्रपोज करने वाले हैं तो उसे शुक्रवार के दिन ही प्रपोज करे। शुक्रवार के दिन अगर पूर्णिमा पड़ रही हैं तो इस दिन अपने साथी से मिलने से प्रेम अपने आप बढ़ने लगता हैं। साथ ही यह भी ध्यान रखे की कभी भी शनिवार और अमावस्या के दिन प्रेम का इजहार नहीं करना चाहिए। प्रेम के लिए शनिवार और अमावस्या के दिन काफी ज्यादा बुरे होते हैं।

जरूर पढ़े :- क्या आपको अमावस्या के बारे में यह बातें पता हैं? 

■ कामदेव का वशीकरण मंत्र

अगर आप अपने प्यार को अपने वश में करना चाहते हैं तो इस वशीकरण मंत्र का इस्तेमाल करे जो की यह हैं :- “ॐ नमः काम-देवाय। सहकल सहद्रश सहमसह लिए वन्हे धुनन जनममदर्शनं उत्कण्ठितं कुरु कुरु, दक्ष दक्षु-धर कुसुम-वाणेन हन हन स्वाहा।” इस वशीकरण मंत्र की एक-एक माला तकरीबन एक महीने तक जपते रहे। यह मंत्र तब सिद्ध हो जायेगा और आपका प्यार आपसे मिलने के लिए बेचैन हो जायेगा।

■ मनचाहे इंसान का प्यार पाने का अचूक टोटका

अगर आप किसी को पुरे दिल से चाहते हैं अथवा अपने दिल की बात किसी को बता नहीं पाते हैं। तो आप “ॐ क्लीं कृष्णाय नमः” का जाप करते रहिये। इस मंत्र का जाप शुक्रवार के दिन से शुरू करे और प्रतिदिन 551 बार इस मंत्र का जाप 7 दिनों तक करे। इसके लिए 7 पान के पत्ते, थोड़ा सा सिन्दूर और पानी ले। लगातार 7 दिनों तक इस मन्त्र को इन सातों पान के पत्तों के ऊपर पढ़े। सातवें दिन थोड़े से सिन्दूर में पानी मिला कर उस सिन्दूर से अपने प्रेमिका का नाम पान के एक पत्ते पर लिख कर (मतलब की जिसे आप वश में करना चाहते हैं उसका नाम लिख कर) उस पान के पत्ते को अपने सिर के ऊपर से घड़ी की दिशा में 21 बार घुमाये और कंही दूर फ़ेंक दे। फिर आप आठवें दिन उस मनुष्य के सामने जाये जिसे आप अपने वश में करना चाहते हैं, इससे आपका काम बन जायेगा।

■ बाल का टोटका अजमा सकते हैं

अगर आपकी मोहब्बत किसी दुसरे लड़के के प्रेम जाल में फंस गयी हैं तो चुपके से उसका बाल काट कर रख ले या फिर उसका टूटा हुआ बाल उठा कर अपने पास रख ले। इस बाल को ऐसी जगह पर रखे की कोई इसे देख न पाए। इससे आपकी माशूका आपके पास आने लगती हैं। जब आपका प्यार कामयाब होने लगे तो इस बाल को जला दे, लेकिन बाल को जलाते समय इस बात की सावधानी रखे की कोई बाल को जलते हुए न देख पाए।



अगर लेख अच्छा लगा हो तो निचे सोशल मीडिया बटन से अपने दोस्तों में शेयर करना न भूले, क्योंकि आपका एक शेयर इस वेबसाइट को आगे जारी रखने के लिए हमें प्रेणना देगा...

इन्हें भी जरूर पढ़े...